Header Ads Widget

Responsive Advertisement

तमिल फिल्म कंचना-3 फेम रूसी मॉडल एलेक्जेंड्रा जावी की गोवा में मिली लाश,जानिये पूरी खबर

 

तमिल फिल्म कंचना-3 फेम रूसी मॉडल एलेक्जेंड्रा जावी की गोवा में मिली लाश,जानिये पूरी खबर



आपको बताते चले कि राघव लॉरेंस की फिल्म कंचना-3 की एक्ट्रेस और रशियन मॉडल एलेक्जेंड्रा जावी की डेड बॉडी उनके गोवा वाले फ्लैट में मिली और फिर अलेक्जेंड्रा इस फ्लैट में अपने प्रेमी के साथ रहती थीं।
 एक्ट्रेस का शव किचन में लटका था और उन्हों ने लाल साड़ी पहनी भी हुई थी।जबकि पुलिस को लाश के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है तो वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आना भी अभी बाकी है।


क्या वाकई में अपने ही बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के कारण परेशान थीं एक्ट्रेस? 
बता दे कि पुलिस ने एक्ट्रेस की मौत में आत्महत्या की आशंका जताई है लेकिन मौत के पुख्ता कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक एलेक्जेंड्रा मानसिक रूप से परेशान थी।


 उसके लिए दवा ले रही थी। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दवा किया जा रहा है कि बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के कारण अलेक्जेंड्रा परेशान थीं। उसके प्रेमी ने पहुंचने पर दरवाजा अंदर से बंद पाया। गोवा पुलिस ने कहा कि मामले में कोई फ़ाउल प्ले नहीं है।


अब इससे पहले 24 साल की मॉडल अभिनेत्री ने 2019 में चेन्नई में एक फोटोग्राफर के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत भी दर्ज कराई थी।

 लेकिन बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया और फिर ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने अब कहा है कि वे 2019 मामले के और विवरण के संबंध में गोवा पुलिस की भी सहायता करेंगे।


इसके साथ ही कंचना 3 राघव लॉरेंस द्वारा लिखित और निर्देशित थी और फिर फिल्म में राघव लॉरेंस को ओविया, वेधिका, निक्की तंबोली और री जावी एलेक्जेंड्रा के साथ ही दोहरी भूमिका में दिखाया गया था जबकि उन्होंने फिल्म में रोजी, काली की प्रेम लवर की भूमिका भी निभाई थी।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ