Header Ads Widget

Responsive Advertisement

भारतीय कप्तान ने कहा (विराट कोहली)- इंग्लैंड में कंडीशन मुश्किल रही और फिर पारी कभी भी ढह सकती है, जबकि इसी पिच पर इंग्लैंड के रूट ने भी शतक जड़ा था, जानिए पूरी खबर

 

भारतीय कप्तान ने कहा (विराट कोहली)- इंग्लैंड में कंडीशन मुश्किल रही और फिर पारी कभी भी ढह सकती है, जबकि इसी पिच पर इंग्लैंड के रूट ने भी शतक जड़ा था, जानिए पूरी खबर



बता दे कि इंग्लैंड के खिलाफ लीड्स में मिली पारी और 76 रन की हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सफाई दी है। 

भारतीय कप्तान कोहली ने मैच के बाद कहा है कि इंग्लैंड में बैटिंग करना मुश्किल है और बल्लेबाजी ढह सकती है। इसके साथ ही विराट की टीम लीड्स में पहली पारी में 78 रन पर सिमट जा चुकी थी और फिर दूसरी पारी में 215/2 के बाद टीम 278 रन पर ऑलआउट हो गई।

इसके साथ ही आपको बताते चले कि इसी पिच पर इंग्लैंड के 3 बल्लेबाजों ने पहली पारी में 50+ का स्कोर बनाया और कप्तान जो रूट ने 121 रन की पारी भी खेली। 

इसके साथ ही आपको बता दे कि लीड्स की पिच बैटिंग के लिए अच्छी थी, पर इंग्लैंड के बॉलर्स ने हमें गलती करने पर मजबूर ही कर किया। ऐसे वक्त में जब हम रन नहीं बना पा रहे थे, तब इंग्लिश गेंदबाजों को खेलना भी काफी मुश्किल ही था।

क्या टॉप ऑर्डर को अच्छी बैटिंग करनी होगी?
कप्तान विराट ने कहा है कि- हमारी बैटिंग में गहराई नहीं है, लेकिन टॉप ऑर्डर को अच्छी बल्लेबाजी भी करनी ही होगी, 

वो इसलिए ताकि लोअर मिडिल ऑर्डर पर प्रेशर न बने और फिर लोअर ऑर्डर के बल्लेबाज हमेशा टीम को मुश्किल परिस्थितियों से ही नहीं निकाल सकते। जबकि सेकेंड इनिंग्स को छोड़कर मैच में हमारे लिए कुछ ज्यादा पॉजिटिव चीजें भी नहीं हुईं है।

 इसके साथ ही अगले टेस्ट में एक और स्पिनर को खिलाने का फैसला हम पिच को देखकर और बाद में ही लेंगे।


अबकी बार इंग्लैंड ने भारत को पारी और 76 रन से हराया
बता दे कि भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला इंग्लैंड ने पारी और 76 रन से जीत लिया है।

इसके साथ ही आपको बता दे कि हेडिंग्ले में खेले गए इस मुकाबले में इंग्लैंड के 354 रन की बढ़त के जवाब में भी टीम इंडिया दूसरी पारी में महज 278 रन पर ही सिमट गई थी।

 अब इसी के साथ सीरीज 1-1 से बराबर हो चली है अगला मुकाबला 2 सितंबर से केनिंग्टन ओवल में ही खेला जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ