Header Ads Widget

Responsive Advertisement

सिंगल चार्च पर 116 किलोमीटर चलेगी एथर 450X स्कूटर, अब घर से भी कर सकेंगे चार्ज जाने पूरी रिपोर्ट हिंदी में

 

सिंगल चार्च पर 116 किलोमीटर चलेगी एथर 450X स्कूटर, अब घर से भी कर सकेंगे चार्ज जाने पूरी रिपोर्ट हिंदी में 



आपको बता दे की एथर एनर्जी का इलेक्ट्रिक स्कूटर की आज से बिक्री शुरू हो गई है और जबकि कंपनी ने इसकी शुरुआत बेंगलुरु से की है और इसमें एथर 450X को बिक्री के लिए शामिल भी किया गया है।

इसके साथ ही आपको बताते चले की यह मेड इन इंडिया स्कूटर में से एक है और एथर का नाम EV स्टार्टअप के लिए जाना जाता है और फिर एथर 450X को दो वैरिएंट में लाया गया है और इसमें 450X प्लस और 450X प्रो शामिल भी हैं और जबकि ये दो अलग- अलग परफॉर्मेंस, लेवल्स और अलग कीमतों में ही मिलती हैं।


आखिर जाने एथर 450X के स्पेसिफिकेशन 

  • आपको बता दे की एथर 450X में एक फ्यूचरिस्टिक डिजाइन है और फिर जिसमें तीन कलर ऑप्शन मिलते हैं और इसमें सफेद, मैट ग्रे और ग्लॉस मिंट ग्रीन शामिल हैं जबकि इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल-एलईडी लाइटिंग, कंफर्ट सीट के साथ भी आता है।

क्या आप जानते हो की लेटेस्ट कनेक्टिविटी फीचर्स से लैस कैसे कनेक्ट है 


आपको बताते चले की एथर 450X में कई कनेक्टेड फीचर्स मिलते हैं और फिर जबकि 7-इंच का फुल-कलर इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलता है और फिर इसमें लेटेस्ट ओवर-द-एयर अपडेट से ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिलती है। 


आपको बता दे की म्यूजिक और कॉलिंग करने के लिए गाड़ी में टच स्क्रीन सेंसिटिव कंसोल मिलता है और इसके साथ ही आपको बताते चले की स्क्रीन सैटेलाइट नेविगेशन, इनकमिंग कॉल्स रिसीव करने के लिए फोन को जेब बाहर निकालने की जरूरत भी नहीं होगी और फिर साथ ही पास में स्थित चार्जिंग पॉइंट का पता लगाने वाला फीचर भी मिलता ही है।


अब एथर वैरिएंट की कीमतें भी जाने 

आपको बताते चले की एथर 450X इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत अब 1,32,426 रुपए (एक्स-शोरूम) है और फिर जबकि एथर 450+ की कीमत 1,13,416 रुपए (एक्स-शोरूम) है। एथर 450+ 70 किमी रेंज के साथ एथर 450 X की तुलना में थोड़ा कम परफॉर्मेंस,


 और 5.4 kW (लगभग 7.2 bhp) पावर और 22 Nm टॉर्क देता ही  है। 450X में 6 kW और 26 Nm का टार्क मिलता है और साथ ही तेज चार्जिंग फीचर भी तो मिलती ही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ