Header Ads Widget

Responsive Advertisement

पति राज कौशल की अर्थी उठाकर मंदिरा बेदी ने तोड़ा स्टीरियोटाइप, जबकि लोगों ने कपड़ों पर सवाल उठाते हुए किया ट्रोल जाने हिंदी में

 

पति राज कौशल की अर्थी उठाकर मंदिरा बेदी ने तोड़ा स्टीरियोटाइप, जबकि लोगों ने कपड़ों पर सवाल उठाते हुए किया ट्रोल जाने हिंदी में 



आपको बताते चले की पिछले कई सालों से इंडस्ट्री का हिस्सा रहीं मंदिरा बेदी ने 30 जून को अपने पति राज कौशल को खो दिया है और फिर मंदिरा के पति राज एक पॉपुलर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर थे जिनका निधन बुधवार को सुबह कार्डियक अरेस्ट से हो गया है। मौत से कुछ घंटों पहले तक राज पूरी तरह स्वस्थ ही थे। 


इसके साथ ही आपको बताते चले की  ऐसे में अचानक उनका दुनिया से रुख्सत हो जाना हर किसी के लिए बेहद दुखद था। सोशल मीडिया पर राज की अंतिम यात्रा की कई तस्वीरें सामने आई हैं  और फिर जिनमें मंदिरा फूट-फूटकर रोती दिख रही हैं, हालांकि जिस बात ने दर्शकों का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा वो ये है कि मंदिरा ने खुद पति की अर्थी उठाकर सभी रस्मों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।


आपको बता दे की इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स की बहस छिड़ गई है और जहां कुछ लोग मंदिरा को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो जेंडर स्टीरियोटाइप तोड़ने पर उनकी जमकर सराहना कर रहे हैं। 


आपको  बता दे की राज कौशल की अंतिम यात्रा की तस्वीरें आते ही एक्ट्रेस के सूट या साड़ी की बजाय जींस, टी-शर्ट पहनने पर लोगों ने कई सवाल खड़े किए और फिर वहीं कई लोगों का कहना ये भी था कि बेटे के होते हुए मंदिरा ने खुद कंधा क्यों दिया और क्यों अर्थी उठाई।


इसके  साथ ही आपको बता दे की ऐसे ही कुछ ट्रोलर्स को जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा, मेरी तरफ से मंदिरा बेदी को खूब सम्मान, भले ही वो आदर्श भारतीय नारी के बॉक्स में फिट हो या ना हो और जो भी ये कह रहा है कि बच्चे को अंतिम संस्कार करना चाहिए ना कि किसी जवान को तो वो ये सोचें कि एक बच्चे के लिए ये कितना दर्दनाक हो सकता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ