Header Ads Widget

Responsive Advertisement

पोर्नोग्राफी केस में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को भी बड़ा झटका, जबकि कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका, जानिए पूरी खबर हिंदी में

 Pornography Case- आपको बता दे कि फिलहाल ही में अश्लील फिल्म मामले में राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर फैसला हो चुका है और फिर इस मामले में कोर्ट ने राज कुंद्रा की जमानत याचिका खारिज ही कर दी है ।


 आपकी जानकारी के लिए आपको बताते चले कि इसके साथ ही राज कुंद्रा को एक और बड़ा झटका देते हुए उनका पासपोर्ट को भी जब्त कर लिया गया है  इसके साथ ही आपको बता दे कि क्राइम ब्रांच को डर था कि राज कुंद्रा कहीं विदेश ना चले जाएं और इस वजह से उनका पासपोर्ट अप्रैल में जप्त किया गया था।


आपको बता दे कि क्राइम ब्रांच की जांच में जैसे ही उनका नाम सामने आया वैसे ही पुलिस ने उनका पासपोर्ट जप्त भी किया था और फिर मंगलवार को राज कुंद्रा इस मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे भी गए थे।


और फिर ईडी ने कुंद्रा केस में एफआईआर की कॉपी मांगी थी जबकि हाईकोर्ट ने कुंद्रा को तत्काल राहत भी नहीं दी थी।


बता कि अश्लील फिल्मों के निर्माण और कुछ ऐप के जरिये उनके प्रदर्शन के मामले मे गिरफ्तार किये गये राज कुंद्रा और रयान थोरपे ने जमानत याचिका दायर भी की थी, जिस पर आज सुनवाई हुई है।


इसके साथ ही पुलिस का दावा है कि मामले की जांच के दौरान यह पाया गया कि कुंद्रा ने आर्म्सप्राइम मीडिया प्राइवेट लिमिटेड की स्थापना की थी


 और फिर जिसने लंदन स्थित केनरिन प्राइवेट लिमिटेड के जरिये ‘हॉटशॉट्स’ ऐप खरीदा जिससे सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो भी डाले जाते थे जबकि,


आरोपी के कार्यालय पर तलाशी के दौरान पुलिस ने 51 अश्लील वीडियो पाए जाने का दावा किया है और फिर जिसमें से 35 पर हॉटशॉट्स का लोगो भी था और 16 पर बॉलीफेम का लोगो भी लगाया रखा था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ