Header Ads Widget

Responsive Advertisement

टीवी एक्टर बोले-मुझे रातों-रात अपराधी बना दिया, अब मैं असहाय महसूस कर रहा था और अभी भी सदमे में हूं जाने ये कौन है

 

टीवी एक्टर बोले-मुझे रातों-रात अपराधी बना दिया, अब मैं असहाय महसूस कर रहा था और अभी भी सदमे में हूं जाने ये कौन है 




आपको बताते चले की टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी को इस महीने की शुरुआत में नाबालिग से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया था हालांकि कुछ दिनों बाद इस केस में उन्हें बेल भी दे दी गई थी और बेल मिलने के बाद अब पहली बार पर्ल पुरी ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर भी किया है।
आपको बता दे की इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि पिछले कुछ हफ्ते उनके लिए एक बहुत ही बुरे सपने की तरह थे और जबकि साथ ही उन्होंने अपनी इस पोस्ट में फैमिली, फ्रेंड्स और फैंस के प्यार और सपोर्ट के लिए उन्हें धन्यवाद  किया है।


जो कुछ भी हुआ यह सब मेरी मां के कैंसर के इलाज के बीच में हुआ- जाने क्या हुआ 


आपको बता दे की पर्ल पुरी ने आगे लिखा है की, "यह सब मेरी मां के कैंसर के इलाज के बीच में हुआ। इसने मेरी सुरक्षा की भावना को चकनाचूर कर दिया, जिससे मैं असहाय महसूस कर रहा था। मैं अभी भी सुन्न हूं...


लेकिन मुझे लगा कि यह मेरे दोस्तों, प्रशंसकों और शुभचिंतकों तक पहुंचने का समय है। जिन्होंने मुझे अपना प्यार, समर्थन दिया है और मेरे लिए चिंता की है। मुझ पर विश्वास बनाए रखने के लिए सभी को धन्यवाद। ''


क्या आप जानते हो की ''मुझे रातों-रात एक अपराधी की तरह महसूस भी कराया गया''


आपकी जानकारी के लिए आपको बताते चले की पर्ल वी पुरी ने नोट शेयर कर लिखा है की, "लाइफ का लोगों को टेस्ट करने का अपना ही तरीका होता है। कुछ महीने पहले मैंने अपनी नानी मां को खोया था। उनके जाने के 17 दिन बाद मेरे पापा मुझे छोड़ कर चले गए।


 और मेरी मां का भी कैंसर का इलाज चल रहा है। इन सब के बाद मुझ पर यह गंभीर आरोप लगा है। पिछले कुछ हफ्ते मेरे लिए एक बहुत बुरे सपने की तरह थे। मुझे रातों-रात एक अपराधी की तरह महसूस कराया गया।"

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ